सेक्टर 12 एनएचबीसी कॉलोनी में हवाई करने का आरोपी गिरफ्तार.

admin  4 weeks ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  : 20 अप्रैल 2024, सीआईए टू पुलिस टीम ने सेक्टर 12 एनएचबीसी कॉलोनी में हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी को सेक्टर-25 नाला पुलिया के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान रिहान निवासी शामली यूपी के रूप में हुई।

सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि उनकी टीम को शनिवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक सेक्टर 25 में नाला पुलिया के पास खड़ा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान रिहान पुत्र शकील निवासी शामली यूपी के रूप में बताई।

गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने सेक्टर 12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 24 मार्च की रात अपने दोस्त शिवा निवासी शामली यूपी के साथ मिलकर पिस्तौल से हवाई फायर करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ दोनों आरोपी दिन के समय मकानों की रेकी कर रात में चोरी करते है। 24 मार्च की देर रात दोनों आरोपी यूपी से पानीपत चोरी करने के लिए आए थे। सेक्टर 12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चोरी करने के लिए दोनों आरोपी मुंह पर कपड़ा लपेट कर गली में घूम रहे थे, तभी ई रिक्शा में सवार होकर आए दो युवकों ने उनको देख लिया। युवक ई रिक्शा रोक कर उनसे पूछताछ करने लगे तो आरोपी उल्टा सीधा जवाब देकर वहा से भाग लिए। ई रिक्शा सवार युवकों ने पीछा किया तो आरोपियों ने पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया। दोनों आरोपी हवाई फायर कर मौक से फरार हो गए। वारदात बारे थाना चांदनी बाग में सेक्टर 12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रिंस पुत्र शंभू की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना चांदनी बाग में सेक्टर 12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रिंस पुत्र शंभू ने शिकायत देकर बताया था कि गांव उझा निवासी उसका दोस्त जतीन शहर में ई रिक्शा को सवारियों में चलाता है। 23 मार्च की देर शाम वह भी जतिन के साथ ई रिक्शा चलाने गया था। रात भर सवारी ढोने के बाद सुबह करीब 3:20 बजे जतिन ने उसको एनएचबीसी में छोड़ने के लिए नवाकोट गुरूद्वारा के पास ई रिक्शा रोकी तो उनको एक मकान के पास मुंह पर कपड़ा ढके दो लड़के पीठू बैग लिये खड़े दिखाई दिये। उन्होंने लड़को से खड़ा होने का कारण पूछा तो दोनों गाली गलौच करने लगे और दिमाग खराब होने की बात कहते हुए चुपचाप घर जाने के लिए कहा। उसने टेंपू से डंडा उठाया तो दोनों लड़के गली में भाग लिये। पीछा किया तो उनमें से एक लड़के ने पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया। डर के मारे वह ई रिक्शा को रोककर छुप गए। दोनों आरोपी हवाई फायर कर हथियार सहित मौके से फरार हो गए। प्रिंस की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल बरामद करने व फरार आरोपी शिवा के ठीकानों का पता लगा उसे काबू करने व अन्य वारदातों बारे पूछताछ करने के लिए पुलिस शनिवार को आरोपी रिहान को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

img
img